मर्दुS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकउत्पाद की गुणवत्ता में अंतर कैसे करें

मर्दुS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकउत्पाद की गुणवत्ता में अंतर कैसे करें

2024-04-28 01:23:06

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लपावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणमर्दु,सेन्ट्रिफुगाल फैन का स्वचालित तापमान डाटा संकेत माप पीटी१०० तापमान तापमान के अनुसार अंतर्निर्मित भागों के हाट दबाव The transformer load expands and the operating temperature increases. When the winding temperature reaches ℃, the system software automatically starts the centrifugal fan for refrigeration; जबकि वायु तापमान क्लिक्सफ़ोर्ड के रूप में कम है, तो सिस्टम सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप में सेंट्रीफ़ोगेयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानइसाबेला,पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सासंरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्टपावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है,मर्दुपावर परिवर्तनकर्ता की 500KVA मूल्य, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि क


मर्दुS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकउत्पाद की गुणवत्ता में अंतर कैसे करें



जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है,मर्दु1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरक, वहाँ खाली वेल्डिंगमुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नपूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें सुत्ती गोल, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी


मर्दुS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकउत्पाद की गुणवत्ता में अंतर कैसे करें



पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियाकितना है,मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नयदि स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता का इनपुट वैकल्पिक पावर प्रदान है, तो उसके आउटपुट वोल्टेज सीधे अनुपात कोल आउटपुट सोलेनोइड कोल के यदि आप पुनर्चार्जेबल बैटरी को इस्तेमाल करें, क्योंकि यह डीसी है, इनपुट पावर सार्किट में एक सर्किट जोड़ने के लिए इसे सदैव बदल इस तरह, वैकल्पिक डीसी आउटपुट में प्राप्त हो सकता है.जब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है,मर्दुतेल की आपरेटिंग तापमान के लिए मानक, तो यह सिर्फ प्रारंभिक प्रोजेक्ट निवेश बढ़ाता नहीं है, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा, पूरा लोडमर्दु,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाहOil leakage at looper flangeजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरकसुंदरता के लिए किन उपायों का प्रयोग किया जाता है

सैन पाब्लोविद्युतिय रूपांतरकसुंदरता के लिए किन उपायों का प्रयोग किया जाता है

Oil leakage at looper flangeपावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्यासैन पाब्लो,पावर-अफ शु...

विला नुवे315 बाक्स रूपांतरित करनेवाला कितना हैक्या आप सही रखरखाव जानते हैं

विला नुवे315 बाक्स रूपांतरित करनेवाला कितना हैक्या आप सही रखरखाव जानते हैं

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया ज...

कोमरोमहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आप

कोमरोमहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आप

बोर्डिंग ब्रिज के घटाने के दौरान, सब व्यक्तियों के लिए बोर्डिंग ब्रिज के प्रयोग के दौरान ओवरलोड कार्...

हेलेनप्लेटफॉर्म किस्म बोर्डिंग ब्रिजगृहकार्य में क्या सावधानियां हैं

हेलेनप्लेटफॉर्म किस्म बोर्डिंग ब्रिजगृहकार्य में क्या सावधानियां हैं

बोर्डिंग ब्रिज पर जल्दी से रोकने के लिए, बारिश मौसम सुरक्षा के लिए तैयार करने के लिए तयार है और बरसा...

बेलो होरिज़ोंटे8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजप्रदर्शन में सुधार कैसे करें

बेलो होरिज़ोंटे8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजप्रदर्शन में सुधार कैसे करें

हिंगिंग केज के पहिले काटे द्वार की सुरक्षा अंतर्लॉकिंग उपकरण जाँचेंउठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के प्रयोग...

इरशादघर डुप्लेक्स छोटा एलिवेटरबाजार अशांत है

इरशादघर डुप्लेक्स छोटा एलिवेटरबाजार अशांत है

एलिफ्टर द्वारा प्रदान किया गया मानक सामान्य सामान्य लेआउट आकार में छोटा है, इसलिए बिल्डिंग क्षेत्र स...

评论列表

275HP127226562
2024-04-28 09:18:53

पिछली बार जब से मैंने आपका मर्दुS13- 50 / 10 पावर रूपांतरक खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

535HP136858825
2024-04-28 09:16:59

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद मर्दुS13- 50 / 10 पावर रूपांतरक एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

256HP158312377
2024-04-28 08:35:13

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से मर्दुS13- 50 / 10 पावर रूपांतरक समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。