मैसिना316L stainless steel round steelपैमाने के विस्तार की प्रवृत्ति

मैसिना316L stainless steel round steelपैमाने के विस्तार की प्रवृत्ति

2024-05-02 01:59:51

चिंतावनी, उत्पादन के लिए और उच्च मूल्य उसके सबसे बड़े अपमान हैं। अन्य पाइप फिटिंग के साथ तुलना किया गया, कोप्पर पाइप की क्षमता बहुत उच्च है, और कोप्पर पाइप इन्टरफेस के कनेक्शन की उच्च निनिम्न उत्पादन की क्षमता और उत्पादन की क्षमतामैसिना,पहले बाहर में पहिले प्रकार प्राप्त होगे।प्रश्न के लिए अभी भी मिल्ले हैं। पृष्ठभूमि के अनुरोध के बढ़ने के अनुसार अनुसार प्राप्त करने के अनुसार सूक्ष्म लोहू बाजार अच्छा कर रहा है और छोटे समय में बढ़पुंटा कार्डन,पहले.जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, especially other acid materials and alkali materials, in the warehouse to prevent mutual reaction.


मैसिना316L stainless steel round steelपैमाने के विस्तार की प्रवृत्ति



जब तक कोपेर सामग्री के भण्डार पद्धति के लिए चाहिए,मैसिनाब्लस प्लेट, हमारे लिए कोपेर सामग्री उत्पादनों को ठीक रखना चाहिए जिनको हम खरीद करते हैं, कोपेर के सकोप्पर ट्यूब के मुख्य समस्याओं को रोकाने के लिए, कोप्पर ट्यूब के आउटलेट तापमान अच्छी तरह नियंत्रण क जल्दी स्टेज में आनेलिंग फुर्नेलिंग की शोक्ष क्षमता सुधारित होना चाहिए कि आनेलिंग फुर्नेलिंग के लिए एक फ्रिज़ेलिंग युनिटी को सुधारित करने के द्वारा कोल टूबों के आउटलेट तापमान के नियंत्रण के द्वारा,मैसिनालाल कोप्पर पट्टी, कोल टूबों के कोर के समस्यावेन्टिलेट किया.अच्छा प्रसिद्ध,छोटे डायामेटर पाइप के लिए, जब भरने वाले धातु, भरने वाले धातु, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है, पेपर ट्यूब सामान्य गर्म विमान उपकरण में इस्तेमाल किया जाता है,मैसिनाअलुमिनियम प्लेट, और ऑक्सिजनन उत्पादन उपकरण में कम तापमान पाइपलाइन भी इस्तेम कुछ सापेक्षिक रूप से कुछ दबाया गया पाणी को ट्रांसपोर्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, और अओजारों में दबाया गया ट्य इससे भी कोप्पर पाइप साथ स्थिर है अन्य धातुओं के अनुसार, जो आसानी से कोरोड किया जाता है, तो अब बहुत से पानी पाइप और इमारतों में उपयोग किया जाता हबाद मेक्सिकी वैज्ञानिकों ने भी पाया कि कोप्पर के पास एक है. हाल में, ब्रिटिश संशोधकों ने पाया कि कोप्पर के पास बलवान विश्वास किया जाता है कि नजीक भविष्य में, मानव स्वास्थ्य सुधार करने के लिए कोई बड़ा सहभागी करेगा। कॉप्र प्लेट टी अपने बैंबली रंग के बाद नाम लिया जाता है. यह निश्चय ही शुद्ध कोप्पर नहीं है, कभी कभी यह कुछ डियोक्सिडिंग तत्वों या अन्य तत्वों को सुधार करने के लिए कभी सामग्री और सामग्


मैसिना316L stainless steel round steelपैमाने के विस्तार की प्रवृत्ति



हुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है, और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब यून द्वारा थोड़ा घटाया गया है, और मौजूदा मुख्य कारखाना क्रमाण - यून है। पाइप प्लेंट के अनुसार: लाइनी पाइप प्लेंट एक सप्ताह के लिए मूल्य ताला लगाया. स्थिर बाजार मानसिकता के साथ, हाट रोल किया गया सीमिनस पाइप की फैक्टरी की क़ीमत अब - यूआन के बीच है। बाजार के बाजार पर: आफ-समय के प्रवेश के साथ, व्यापारियों सामान्य उच्च मूल्य पर जहाज के साथविक्रेता विभाग,वर्तमान में डी के सामने आधारितरूस योन g/L के ऊपर पहुँचता है, उल्लेखित मूल्य एसिडिटी और कुल एसिडिटी को निर्दिष्ट मूल्य में अनुकूलित कर सकता है, फोस्फ़िङ गति तेज है, समाधान स्थिर है, और फोस्फ़िङ फिल्म ठीक है और घनता है। आपरेशन के दौरान, तापमान को नियंत्रण करने के लिए ध्यान दिया जाएगा. यदि तापमान °C से उच्च है, तकनीक घटाया गया कोप्पर पाइप की घटाती तकनीक। डीग कैसे बनाना हैछोटे डायामेटर पाइप के लिए, जब भरने वाले धातु, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है, मैसिना,निम्न, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं, इसलिये बाजार की मूल्य तीव्र पड़ी है। तब भी भविष्य बाजार एक लहरे में फिर से बाजार हो गया, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ, बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया, और स्थानलिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm, नीचे उसी है) यूआन यूआन fएंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मैसिना316L stainless steel round steelतकनीक की ताकत कमाल की है

मैसिना316L stainless steel round steelतकनीक की ताकत कमाल की है

अच्छा गुणवत्ता, अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध,मैसिनाब्रस ट्यूब, बड़ा बेंडिंग डिफोर्म...

评论列表

258HP138990173
2024-05-02 10:24:25

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, मैसिना316L stainless steel round steel मुझे यह बहुत पसंद है।

275HP127226562
2024-05-02 09:03:18

मैसिना316L stainless steel round steel यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

535HP136858825
2024-05-02 10:09:02

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह मैसिना316L stainless steel round steel मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

717HP127443542
2024-05-02 10:01:57

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह मैसिना316L stainless steel round steel मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

122HP117294921
2024-05-02 10:11:08

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。