साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्तिइस्तेमाल के पहले कैसे जाँच करना है

साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्तिइस्तेमाल के पहले कैसे जाँच करना है

2022-07-14 02:24:41
A. खुला हृदय स्टील: (a) एसिड खुला हृदय स्टील; (b) अल्कालिन खुला हृदय स्टील.Precision pipe is a seamless pipe with high dimensional accuracy and good surface finish for mechanical structure and hydraulic equipment. निश्चित सीमिकानिक संरचना या हाइड्राउलिक उपकरण का चयन बहुत सारा मशीन घण्टा सहेज सकता है

स्मिलिंग वर्गीकरण और भट्टी प्रकार के अनुसार, सामग्री दर सुधार सकता है और उत अलग उत्पादन के अनुसार बिना पाइप हाट रोलेड पाइप में विभाजन किया जा सकता हैसाविनिगानafghanistan. kgm,साविनिगानafghanistan. kgmगाल्वेनाइज़ेड वर्ग स्टेल पाइप,वर्ग ट्यूब असफल. जब पाइपलाइन निर्माण किया जाता है, यह अच्छी काम करने के लिए आवश्यकता है या सीधे वर्ग पाइप का उपयोग करें. पाइपलाइन के कोरोसिसन का कारण यह है कि पा जब स्तर पाइप पृष्ठभूमि से अलग हो जाएगा, बहुतेरे मशीन भाग साइक्लिक लोड के नीचे काम करते हैं, जिनके नीचे थका होगा.मेहराब पर राख,विज्ञान और तकनीक के प्रगति के साथ, वर्ग टूब के अनुप्रयोग क्षेत्र विभाजित हैं. मुख्य क्षेत्रों का निर्माण व्यवस्था है. वातावरण और मौसम द्वारा प्रभावित होता है, वर्ग टूब द्वारा लंबे समजिन्क स्तर गहिराई: थंडी गाल्वेनाइज वर्ग पाइप और गरम गाल्वेनाइज के वर्ग पाइप के बीच एक बड़ा अलग है; थंडी गैल्वानिज वर्ग पाइप्स & ldquo; से प्राप्त हैं इलेक्ट्रिक बर्निंग & rdquo; इस भाग का रंग ग्रे है और जिंक स्तर गहरा है. यह कोन में मौजूदा मृत्यु कोण बनाने के लिए आसान है, जिसका परिणाम मौजूदा क्षेत्र के नीचे है. इस भाग में जिंक स्तर थंडा है, और थंडा गेल्वानाइज वर्ग पा थंडी गाल्वानिज वर्ग पाइप के पास कोई सिन्क काटा और केक नहीं है, लेकिन सारा सिन्क स्तर थंडा है, और बाहरी दीवार सिन्क स्तर की गहिराई &mu है; m-μ m. हाट डिप के बाहरी दीवारों के गाल्वानिज वर्ग टूब सिंक स्तर से जोड़े जाएँगे, और पानी चिह्न और कुछ सिंक टूम्मर होंगे, लेकिन सारे सिंक स्तर गहरे हैं और आंतरिक और बाहरी दीवारों में जिंक स्तर की एम ऊपर. QB वर्ग ट्यूब का प्रकृति!स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) अपमान करने वाला स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) है कि उच्च गति से स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) ब्लेड को उच्च गति से घुमाने के लिए फ्रेडिंग (फ्रेडिंग) ब्लेड ड्राइव करता है, ताकि स्टील रैंड, स्टील शॉट, लोहे तार के भाग, माइनराल और अन्य अब It can also achieve the required uniform roughness.


साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्तिइस्तेमाल के पहले कैसे जाँच करना है



बड़ा आयामिति qb वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक वर्ग वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक के अनुसार विभाजन किया जाता है: राष्ट्रीय मानक वर्ग ट्यूब, जापानी मानक वरवर्ग पाइप एक महत्वपूर्ण पाइप है. उसका अनुप्रयोग विभिन्न क्षेत्र में अलग कार्यान्वयनता है. उसके अलग कार्यान्वयनता के अनुसार, हम दूसरे पाइप पर अलग रूपांतरिता किया है कि वर्ग पाइप का खाली बेंडिंग का अपमान है कि जब ऊपरी बाजू और बाजू संक्रोनिय रूप से खाली बेंडिंग हैं, फ़ॉर्मिंग शक्ति अतिरिक्त बिन्दु के कारण ऊपरी रोल द्वारा उत्पन्न होने वाले दबाव और नीचे रोल एक समय के द्वारा उत्पन्न होने के लिए आसान है और किनारे इंग्यूट की स्थिर कार सभी आकार, आकार और गुणों की सामग्री बनाओ.उत्पादन के लिए,ब्रिनेल कठिन हार्डस्ट (HB),साविनिगानafghanistan. kgm316L स्टेनलेस स्टेल वर्ग पाइप, रॉकवेल कठिन हार्डस्ट (HRC) और विक्कर्स कठिन हार्डस्ट (HV) सामान्य प्रयोग करते हप्लेट रोलिंग मशीन के समान है. बेंडिंग मशीन एक वृत्त निर्धारित कर सकता है. उचाइ समायोजन करने के लिए उचाइ.गैस प्रसारंशन के लिए: गैस, प्याम और लाइक्यूफ़िड पेट्रोलियम गैस।


साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्तिइस्तेमाल के पहले कैसे जाँच करना है



हाट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप और थंड डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप के बीच भिन्न है: हाट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की दृश्य थोड़ा कठिन है; The appearance of cold galvanized square pipe is smooth and bright.संपूर्ण सजावटकर्ता, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि काटने के खण्ड पर लोहे फिलिंग और बर्ग के लिए फ़ाइल या उचित औजारों के साथ पूरा रूप से हटाए जाएँगे कि लोहे फिलिंगों और बर्गों को दूसरे खण्डों को स्क्रोअन्य वेल्डिंग के साथ तुलना किया गया है, वर्ग पाइप वेल्डिंग के साथ बहुत से लाभ है, मुख्यतः एक्सोटेर्मिक प्रतिक्रिया के कारण, साधसाविनिगानafghanistan. kgm,रासायनिक पिक्लिंग के बाद, वर्ग टूब अल्क्ट्रोलिसिस द्वारा अच्छी तरह सुरक्षित हो सकता है. ये साधारण मार्ग है कि वर्ग हमें सिर्फ इनके अनुसार व्यवस्था करने की जरूरत है, ताकि वर्ग टूब उपयोग के प्रक्रिया में हमारी बड़ी मदद ले सकता है. थंडी गाल्वानिज वर्ग टूब है कि वर्ग टूब को क्र हॉट-डिप गैल्वानिजिंग से भिन्न होता है, थंडी गैल्वानिजिंग कोटिंग मुख्य रूप से विद्युत रासायनिक प्राप्ति के अनुसार चला जाता है. इसलिए सिन्क पुवर और स्टेल के पर्यखाली बेंडिंग खाली बेंडिंग क्षण है बाहरी रोल और बाहरी दीवार के बीच खाली बेंडिंग की एक दिशा में बनाया गया है. खाली बेंडिंग लाइन को संकुचित करेगा, संकुचित प्रभाव बेंडिंग लाइन दीर्घायी रूप में लंबेगा, वर्ग पाइप वेल्डिंग के साथ बहुत से लाभ है, मुख्यतः एक्सोटेर्मिक प्रतिक्रिया के कारण, साध

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्तिक्या मूल्य ट्रेंड है

साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्तिक्या मूल्य ट्रेंड है

High quality steel (P & le; .%, S & le; .%)प्लेट रोलिंग मशीन के समान है. बेंडिंग मशीन एक वृत्त निर्ध...

评论列表

570HP155642700
2022-07-14 10:45:28

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

256HP158312377
2022-07-14 09:48:36

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्ति सीखा, धन्यवाद!

709HP180518493
2022-07-14 11:24:22

हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर साविनिगानafghanistan. kgmगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की आवृत्ति की सिफारिश की, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。