स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसअधिक ऊर्जा कुशल कैसे बनें

स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसअधिक ऊर्जा कुशल कैसे बनें

2024-04-28 00:48:03

आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.एलिवेटर कैसे काम करता है?स्ट्रासबर्ग,एक लीनियर मोटर द्वारा ड्राइवेटर का पावर स्रोत लाइनियर मोटर है.रेखाचित्र प्राधान्यडाइबोउगौ,एक सामान्य शक्ति बाहर के लिए एलिवेटर के लिए उसके कार पर बहुत सुरक्षा दोरे हैं, जिसके पास उच्च सुरक्षा कारक है. तो एलिवेटर सामान्य रूप से एलिवेटर स्लॉट में पड़े नहीं हैं। एलेवेटर एन्टी गिराई सुरक्षा युक्तियों से उपकरण किया जाता है,स्ट्रासबर्गस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटर,स्ट्रासबर्गअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति,स्ट्रासबर्गहाइड्राउलिक फ्लिपर उत्पादक, और यदि पावर काटा जाता है और प्रकाश बाहर हो जाता है, सुरक्षा युक्त एलिवेटर एलिवेटर की स्टील रेलों को स्थिर कर देगा, ताकि एलिवेटर गिर न जाएगा। सामान्य रूप से एलिवेटर के अंदर सूचना हैं जो आपको बताते हैं कि इस स्थिति को कैसे नियंत्रण करना है. बहुतेरे एलिवेटरों के पेट हैं. आपको पहले इसे दबाना चाहिए कि आपके आसपास लोगों को बताने के लिए किसी एलिवेटर के अंदर पकड यदि एलिवेटर के अंदर एक संकेत है, तो आप फोन कॉल कर सकते हैं. आपको पहले एलिवेटर के अंदर सूचना अनुसरण करना चाहिए और एलिवेटर को मदद के लिए कोल कर सकत यदि मदद के लिए कोई काल में कोई नहीं है, तो पोलिस को बुलाओ। दूसरे पार्टी को बताओ आप कहाँ हैं।एलिवेटर प्रोजेक्टों की बड़ी संख्या के लिए, प्रत्येक एलिवेटर की स्थिति और संख्या निर्धारित करने के लिए आधारित एलिवेटर शैफ्ट और सारे शर्तों का अर्थ जैसा बढ़ाना, शीर दीवार और संक्रिय श्रेणी है।जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.


स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसअधिक ऊर्जा कुशल कैसे बनें



व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.एलिवेटर लोगों के रूप में, चलो एलिवेटर और एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान के बारे में बात करें: एलिवेटर्स जो हम हाल में उपयोग करते हैं बाक्स प्रवासी एलिवेटर्स, एस्कालेटर्स, एलिवेटर को ठीक रूप से पकड़ो, अपनकार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, और अंधे स्वरकपैकिंग, विशेष रूप से जहाज कसमूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.


स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसअधिक ऊर्जा कुशल कैसे बनें



यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवामुखकी सिफारिसिंग का शब्द,बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलेंक्या कैबिन को ओक्सिज़न की कम होगी?एलिवेटर की प्रगतिशीलता मुख्यतः ड्राइव और टेक्नोलाजी में प्रतिबंधित है. आवृत्ति मोड्यूलेशन वोल्टेज नियंत्रण गति नियंत्रण तकनीक (VVF) माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम लिफ्टरों के लिए बुद्धिमान को समझाता है, कम असफल दर, उच्च विश्वासी और शक्तिशाली एन्टी इंटरस्ट्रासबर्ग,एलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है, एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से, विभाग या संबंधित युनिटियों द्वारा प्रविष्टित किया जाता है, एलिवेटर उद्योग में प्रगतिशील, अर्थव्यवस्था और महान निवेश परिवर्तन और विकासवेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है, कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है, विलम्ब करता है, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

हैनानchina. kgmमनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटरकार्य दबाव उत्पाद विनिर्देश और पैरामीटर

हैनानchina. kgmमनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटरकार्य दबाव उत्पाद विनिर्देश और पैरामीटर

एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट...

ऑस्ट्रेलिया10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजल्यूकोप्लाकिया के कारणों को रोकें

ऑस्ट्रेलिया10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजल्यूकोप्लाकिया के कारणों को रोकें

ऑस्ट्रेलियाफॉर्कलिफ्ट मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज,फंक्शन: उत्तम अनलोडिंग, शक्तिशाली स्थिर, और कम संरक्षण क...

तरनफअल्लुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म डबल स्तम्भहमेशा ओवरहाल करें और समय प

तरनफअल्लुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म डबल स्तम्भहमेशा ओवरहाल करें और समय प

लाइफिंग स्टेज पूरी वाहन की सञ्चालन के बारे में वास्तविक समय जानकारी प्रदान कर सकता है, सिर्फ आपरेटरो...

पेरूग्यापूरी स्वतः प्रोफेल्डिंग प्लेटफ़ॉर्मउपयोग करते समय क्या ध्यान देना चाहिए

पेरूग्यापूरी स्वतः प्रोफेल्डिंग प्लेटफ़ॉर्मउपयोग करते समय क्या ध्यान देना चाहिए

गलत प्रदर्शनों के बीच संबंधित विश्लेषण टेबल का उपयोग कर रहा है और हाइड्राउलिक गलतियों को ढूंढने के ल...

जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता हैउद्योग विकास के लाभ

जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता हैउद्योग विकास के लाभ

कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है...

एक नदी के द्वाराहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजउत्पादन में वृद्धि के कारण

एक नदी के द्वाराहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजउत्पादन में वृद्धि के कारण

छोटे बोर्डिंग पुल्जों की सेवा जीवन भी उपकरण की गुणवत्ता से सम्बन्धित है। निम्न क्रिया और उत्पादन और...

评论列表

535HP136858825
2024-04-28 09:16:40

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीस और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

122HP117294921
2024-04-28 09:34:00

अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीस पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

709HP180518493
2024-04-28 07:59:05

स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीस गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。