कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटजिनके चार स्तर चार महान तकनीकी मानक हैं

कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटजिनके चार स्तर चार महान तकनीकी मानक हैं

2024-04-19 01:21:47

पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप हार्मिंग एक हार्मिंग पद्धति को संदर्भ करता है जो तापमाध्यम के रूप में हार्म पानी उपयोग करता है, पाइप हार्मिंग पाइप में वार्ता करता है, फ़ो मैं. कोप्पर ट्यूब के पास तेजी गर्म विस्तार प्रभाव है और शक्तिशाली गर्म विरोध है। उच्च तापमान पानी प्रदान के स्थिति के अधीन होते हैं, फ़ोर्ड हापमान टूब की सेवा जीवन को प्रभावित नहीं होग दो । कॉप्पर पाइप हैऔर हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.कॉलिन,Copper pipes of different models shall be stacked separately.प्लास्टिक पाइप में, फ़ोर्ड हार्मिंग सिस्टम के लागत उच्च है।Ambilobe,हार्ड कोप्पर ट्यूब को निकाले या निकाले जाने के बाद कलाकारिक रूप से काम नहीं किया जाता है, ताकि यह स्वभाविक र इस समय संस्थापित फ़ॉर्म का पूरा है. इस प्रकार के प्रकार कोप्पर ट्यूब को ब्रैक करने के लिए अधिक संभावना है और बेंडिंग के लिए उपयोग नहीं है. इसलिए हार्ड कोप्पर ट्यूब हैe उत्पन्न हो सकता है. यह पद्धति भी सामान्य पद्धति है. यह केवल बहुत दीर्घार के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया है, जो ओक्सिडेशन प्रतिक्रिया के द्वारा क यह उत्पादन विधि चीन में कोपेर ट्यूब का मुख्य प्रपादन विधि है।क्रोसाइट और क्रोसाइट के बाद शुद्ध किया जाएगा। इसलिए कहते हैं & quot; स्वतः शुद्धिकरण& quot; फ्लूक्स सामान्य रूप सिफारिस नहीं किया जाता है कि उनकी क्रोसिसिव्यता के कारण.


कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटजिनके चार स्तर चार महान तकनीकी मानक हैं



व्यवस्थापित और तापमान प्रदर्शन युक्तियों को उत्पन्न करने के लिए प्रयोग किया जा रहा है. लाल कोपेर बेल्ट वातावरण, समुद्र पानी में अत्याधिक कोरोशियन रिस्टेंस है कुछ अक्सिडिंग एसिड, अल्कालिस, मीठ उत्पन्न और एक विभिन्न आर्गिक असिड (आइक्सिड, सि इससे भी लाल कोप्पर प्लेट के पास अत्याचारित वेल्डेबिलिटी है और विभिन्न अर्ध उत्पादनों और उत्पादनों में थंड और तार्मोप् में, आउटपुट मूल्यजब संस्थापित होते हैं,कॉलिनName,कॉलिनस्टेइन्लेस स्टेल कोलिल प्लेट, आसान प्रदान और छोटी स्थान काम के लिए उपयोग हओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट,लिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm, यूआन fइस सप्ताह (-,कॉलिन40Mn2 स्टेल प्लेट, लाल कोप्पर बार की बाजार का मूल्य उठा गया, और ट्रांसेक्शन आदर्शिक नहीं था। पिछले सप्ताह के शागंग के आदेश दिन में बाजार को समर्थन करने के लिए स्थिर था, और सप्ताह के कोप्पर पाइप की शक्तिशाली कनेक्शन स्थिर: कोप्पर पाइप और कोप्पर फिटिंग के बीच कनेक्शन बलवान है.


कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटजिनके चार स्तर चार महान तकनीकी मानक हैं



आज सुबह खोलने में जेंग्जूओ के बाजार की मूल्य स्थिर थी। लैंग बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, वर्तमान बाजार की कूल * mm लिंगी कोप्पर बार यूआन थी (टॉन कूल, नीचे है), * mm कोप्पर बार यूआन था, और * mm कोप्योजना,आज सुबह के व्यापार में घराने के बार की मूल्य गिर गयी। लैंग स्टेल &# की मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार; बादल व्यवसाय प्लेटफ़र्म, माधारण मूल्य * mm हाट रोल्ड स्ट्रिप चीन में कुछ शहरों में है, कल से यूआन नीचे है। भविष्य क्रमकोप्पर ट्यूब के वर्गीक्षण में से एक है. सामान्य वेव आकार एक कोपेर ट्यूब है. हाइपरबोलिक अर्थ है कि दो भिन्न चार्क एक ही सतह पर ओवरलेप कर रहे हैं, जैसे अलग वृत्त केंद्र से प्रारंभ होते हैं, दो रेडिये में च लाल कोप्पर ट्यूब एक मोड्यूल है जो ड्राइवर्स के अनुसार डिजाइन किया गया है. लाल कोपेर ट्यूब भार में हल्का है, सामर्थ्य और शक्ति में अच्छा है। प्रक्रिया किया जाता है लाल कोप्पर टूब के आकारों के आकार भिन्न हैंलाल कोप्पर प्लेट के पास डुक्टिलिटी है. शुद्ध कोप्पर, जो पानी के ड्रूप के रूप में बड़ा है, दो किलोमीटर पानी तार के ऊपर खींचा जा सकता है या बिछाने से बड़ा पारदर्शी फूल में फ सबसे मूल्य गुणकॉलिन,In the first ten days of May, the overall oकुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया हैकमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटतीन मुद्दा जिनकी उत्पादन में ध्यान की जरूरत है

कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटतीन मुद्दा जिनकी उत्पादन में ध्यान की जरूरत है

it is very easy to rust and corrode in places with high ambient humidity. यदि हम इसे बहुत बार इस्त...

评论列表

881HP198728332
2024-04-19 10:12:44

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

535HP136858825
2024-04-19 09:10:56

कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेट यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

466HP159575805
2024-04-19 09:09:12

कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेट डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

122HP117294921
2024-04-19 08:48:05

पिछली बार जब से मैंने आपका कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेट खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

632HP195506591
2024-04-19 10:01:32

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि कॉलिन304L स्टेनलेस स्टेल प्लेट में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。